liveindia.news

कानपुर एनकाउंटर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता

कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या करके फरार चल रहे आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे के खिलाफ पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने विकास के एक सहयोगी को धर दबोचा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कल्याणपुर में विकास दुबे के साथी दया शंकर अग्निहोत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आज सुबह ही लंबी चली मुठभेड़ के बाद दयाशंकर को गिरफ्तार किया गया.

सहयोगी ने किए अहम खुलासे 
आपको बता दें की आज सुबह 4:40 बजे कानपुर जिले के कल्याणपुर इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई. इस मुठभेड़ में गोली लगने के बाद दयाशंकर को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया. इसके बाद पुलिस ने अग्निहोत्री से पूछताछ की जिसमे उसने कई चौकाने वाली बातें बताई. अग्निहोत्री ने बताया की, विकास दुबे को पहले ही पता चल गया था की पुलिस उसे गिरफ्तार करने आ रही है, और उसे यह जानकारी किसी पुलिस वाले द्वारा ही दी गई थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दया शंकर ने पुलिस को बताया की, विकास दुबे को चौबेपुर पुलिस थाने से फ़ोन आया था, जिसमे उसे सूचना दी गई की पुलिस पार्टी उनके गांव के घर में उन्हें गिरफ्तार करने आ रही है. इस सूचना के बाद विकास अलर्ट हो गया और उसे पुलिस पर हमला करने के लिए पर्याप्त समय मिल गया. वहीं इस खुलासे के बाद शक के घेरे में आए चौबेपुर के थाना अध्यक्ष विनय तिवारी को निलंबित कर दिया गया है. 

 


Leave Comments