liveindia.news

जनता का मनोबल गिराने वालों को मिलेगी सजा

उत्तर प्रदेश में कोरोना से बुरे हाल हैं. वहां के मुख्यमंत्री खुद कोरोना संक्रमित हैं. लेकिन वो उसके बाद भी प्रदेश की जनता को सभी सुविधाएं उपलब्ध हो सकें उसके लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

इसी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि चाहे जो हो जाए ऐसा कोई काम नहीं करना है जिससे प्रदेश की जनता का मनोबल कम हो.

यदि कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी और उसे सजा भी दी जाएगीय वहीं सीएम ने ये भी कहा है कि प्रदेश में दवा की कालाबाजारी करने के साथ ही ऑक्सीजन या अन्य बेहद जरूरी उत्पाद की जमाखोरी करने वालों पर भी कार्रवाई की जाए.

उत्तर प्रदेश में निजी अस्पतालों की मनमानी रोकने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त करने का फैसला लिया है. जो प्रदेश में हो रही मनमानी को रोकने के लिए प्रयास करेंगे और जनता को सही इलाज और सुविधाएं दिलाएंगे.

बता दें उत्तर प्रदेश से भी रोज रिकॉर्ड तोड़ कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं. वहीं प्रदेश सरकार में एक दर्जा प्राप्त मंत्री की भी कोरोना से मौत हो गई है. वहीं सीएम योगी के कैबिनेट मंत्री भी कोरोना संक्रमित हैं. और विपक्षी पार्टी के नेता अखिलेश यादव भी कोरोना से संक्रमित हैं.


Leave Comments