liveindia.news

बंगाल और यूपी चुनाव में भाजपा का साथ देंगे ओवैसी

उत्तरप्रदेश डेस्क : बिहार चुनावों के बाद अब बारी है इस साल होने वाले बंगाल विधानसभा चुनावों. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव इसी साल मई या जून में आयोजित किये जाएंगे. चुनाव से पहले एक ओर जहां एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी हर संभव प्रयास कर रहे हैं, वहीं दूसरी और अब खबर आ रही है कि, बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को जीत दिलाने के लिए ओवैसी भाजपा का साथ देंगे. 

दरअसल , हम बात कर रहे हैं उत्तरप्रदेश के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज की. भाजपा सांसद ने हाल ही में अपने एक बयान के ज़रिये यह कहा है कि, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता असादुद्दीन ओवैसी ने जिस तरह बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी की मदद की थी, उसी तरह ओवैसी बंगाल और उत्तरप्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भी भाजपा की मदद करेंगे. 

आपको बता दें कि, एआईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी को लेकर हमेशा ही यह कहा जाता है कि, वो भारतीय जनता पार्टी की बी टीम है. क्योंकि यह पार्टी धार्मिक आधार पर वोटों का ध्रुवीकरण करने में भाजपा की मदद करती है. हालांकि, एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस बयान पर जोरदार नाराजगी जताई है और अपने राजनीतिक दल के साथ भाजपा की मदद करने से साफ इनकार किया है.


Leave Comments