liveindia.news

मायावती ने खोले पत्ते, किया उम्मीदवारों का ऐलान

मायावती ने खोले पत्ते, किया उम्मीदवारों का ऐलान

उत्तरप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले बसपा प्रमुख मायावती ने अपने पत्ते खोल दिए है. मायावती की बसपा ने यूपी में चुनाव से पहले प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. बसपा ने पहले प्रत्याशी का ऐलान करते हुए रमेश यादव को यूपी की बिठूर विधानसभा से अपना उम्मीदवार बनाया है. बसपा ने अपने पहले प्रत्याशी की घोषणा कर कार्यकर्ताओं में जोश भरने वाला काम किया है.

इन उम्मीदवारों पर लगी मुहर!

बसपा ने कानपुर सेक्टर प्रभारी नौशाद अली की उपस्थित में रमेश यादव को बिठूर से उम्मीदवार घोषित किया है. सूत्र का कहना है कि बसपा जल्द ही 5 और उम्मीदवारों के नाम घोषित करने वाली है. सूत्रों की मानें तो भोगनीपुर विधानसभा से बसपा मुस्लिम प्रत्याशी को मैदान में उतार सकती है. बताया जा रहा है कि बसपा यहां से जुनैद पहलवान को अपना उम्मीदवार घोषित कर सकती है. वही बिल्हौर विधानसभा से मनोज दिवाकर, घाटमपुर विधानसभा से वर्तमान ब्लॉक प्रमुख को उम्मीदवार बनाया जा सकता है.

सूत्रों का यह भी कहना है कि कानपुर देहात की सिकन्दरा विधानसभा सीट से बसपा ब्राह्मण प्रत्याशी लाल जी शुक्ला को उम्मीदवार बनने का मन बना रही है. वही इटावा के भर्थना विधनसभा से कमलेश अंबेडकर को चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है.


Leave Comments