liveindia.news

16 घंटे का सफर, योगी की हिरासत में पहुंचा मुख्तार अंसारी

उत्तरप्रदेश का कुख्यात अपराधी माफिया डाॅन मुख्तार अंसारी आखिरकार उत्तरप्रदेश पहुंच गया है. पंजाब से उत्तरप्रदेश लाते वक्त आशंका जताई जा रही थी की रास्ते में अंसारी के साथ कोई घटना ना हो जाए, लेकिन अंसारी सही-सलामत यूपी पहुंच गया है. मुख्तार को बांदा जेल लाने के लिए 16 घंटे में 900 किलोमीटर का सफर तय किया गया. वही जिस रूट से अंसारी को लाया जा रहा था उस रूट में पड़ने वाले सभी पुलिस थानों को अलर्ट पर रखा गया था. अंसारी को यूपी पुलिस आज बुधवार को सुबह 4 बजकर 34 मिनट पर बांदा जेल लेकर पहुंची है, जहां कागजी कार्यवाही पूरी करने के बाद अंसारी का मेडिकल चेकप किया गया. जिसके बाद अंसारी को बांदा जेल के बैरक नंबर 15 में शिफ्ट किया गया. 

इस रूट से लाया गया अंसारी

यूपी पुलिस जब अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल लेने पहुंची थी, उस वक्त तक रूट को सार्वजनिक नहीं किया गया था. लेकिन जब यूपी पुलिस अंसारी को रोपड़ से लेकर निकली तो पुलिस का काफिला पंजाब से शाम 4 बजे निकला. यूपी पुलिस अंसारी को हरियाणा होते हुए नोएडा, आगरा से कानपुर पहुंची. जहां से उसे सीधा बांदा जेल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि पुलिस का काफिला अंसारी को 80 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से बांदा पहुंचा.

रास्ते में हादसा होते-होते बचा  

सूत्रों का कहना है कि अंसारी को बांदा लाते वक्त एक हादसा भी होते-होते बचा. यूपी पुलिस जब अंसारी को लेकर आ रही थी उसी दौरान यूपी बाॅडर्र पर आते ही अंसारी का काफिला रास्ता भटक गया था. साथ ही काफिले की एक गाड़ी की टक्कर भी हो गई थी. अंसारी के काफिले में कई गाड़िया थी, जिनमें करीब 150 पुलिस के जवान सवार थे. लेकिन बांदा जेल पहुंचने से पहले काफिले की तीन गाड़ियों को छोड़कर बाकी गाड़ियों को एक किलोमीटर पहले ही रोक दिया गया था.


Leave Comments