liveindia.news

ये खिचडी बनाएगी आपको मालामाल

हमारे रोजमर्रा के जीवन में कई इस तरही की चीजे होती है जो हमे मालामाल बना सकती है। ऐसी ही दो चीजो के बारे में हम आपको बता रहे जो पकाने से 


आप मालामाल हो सकेत है। सबसे पहले चने की दाल ले और थोडे चावल ले। चने की दाल और चावल मिलाकर आपको खिचडी बनानी है। लेकिन ध्यान रहे कि ये खिचडी 


कुकर में नही पकानी है। बिना कुकर के किी साधारण बर्तन में पकाए। खिचडी को लगातार चलाते हुए पकाएं इसको पकाते समय कम से कम 11 बार बृहस्पति मंत्र और 11 बार शुक्र मंत्र पढे। शुक्र मंत्र में ऊ श शुक्राय नम: और ऊं हीं बृहस्पते  नम:ये मंत्र बोले या आप गुरू और शुक्र का कोई सा भी मंत्र बोल सकते है। 


खिचडी पकने के बाद गरीबो में बांट दे और घर के सदस्य भी इसे खाए ये आप पर निर्भऱ करता है कि सवा किलो की खिचडी बनाए या फिऱ ग्यारह किलो की। खिचडी की मात्रा अपने हिसाब से ही ले। 


इस उपाय के साथ साथ आप सात गुरूवार को नमक न खाए और सात  शुक्रवार को खटाई न खाए । शुक्रवार को सफेद वसत्र पहने तो गुरूवार को पीले। शुक्रवार के दिन ससफेद गाय को रोटी खिलए तो गुरूवार के दिन पीली गाय को। ये उपाय करें फिर देखे कमाल क्योकि ये उपाय आपके शुक्र और गुरू दोनो ग्रहो को मजबूत करेंगा। 


Leave Comments