liveindia.news

जो चाहोगे मिलेगा, करें ये टोटका

आजकल सभी की ज़िन्दगी में किसी न किसी चीज़ की कमी ज़रूर होती है. इन कमियों को पूरा करने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय करते हैं, लेकिन कहीं न कहीं कमी रह जाने के कारण हमारे काम नहीं बन पाते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही बेजोड़ टोटका बताने जा रहे हैं, जिसको करके आप जो भी चाहोगे वो आपको मिलेगा. जी हाँ ये एक ऐसा टोटका है जिसको करने से हर काम बनने लगता है.

इसके लिए आपको चाइये एक रोटी. जो नीचे की रोटी होती है, उसके एक ऊपर वाली रोटी लें, इस रोटी को एक रात पहले बना कर रखें. सुबह उठकर इस रोटी के सात टुकड़े कर लीजिये, अगर आपको वशीकरण करना है तो इस रोटी के सात टुकड़े करने के बाद इसके ऊपर बुरा छिड़क दें. उसके बाद रोटी के टुकड़े को जिस भी व्यक्ति को वश में करना है, उसे अपने हांथों से खिला दें. ऐसा आपको लगातार 7 दिनों तक करना है. इस रोटी को बनाते वक़्त आपको ये ध्यान रखना है की, ये रोटी थोड़ी सी कच्ची और जली हुई होनी चाहिए . अगर आपके किसी  प्रिय के मन में आपके लिए प्यार कम हो गया है, तो इस टोटके से वो वापस आपकी ओर आने लगेंगे. 

अगर आपको कोई शत्रु परेशान कर रहा है तो, तो आपको रोटी के सात टुकड़ों पर नमक रखना है, और रोटी को छत पर रखना है. ध्यान रखें नमक चुटकी भर होना चाहिए.इससे भी आपकी समस्या का समाधान हो जायेगा. 

अगर आपको धन संबंधी परेशानियां आ रही हैं, तो आपको रोटी के सात टुकड़े करके, उसपर थोड़ी हल्दी छिड़क दें, और अपने घर की छत पर किसी भी चिड़िया या गिलहरी के लिए रख दें. इन टुकड़ों को सात अलग अलग जगहों पर रखें. और हो सके तो पीले रंग के वस्त्र धारण करें.   


Leave Comments