liveindia.news

500 रूपए के नोट पर बना दें ये निशान, बन जाओगे मालामाल

वास्तु टिप्स : आज के जीवन में हर व्यक्ति यही चाहता है कि, उसके पास धन की कमी कभी भी ना बने. लेकिन बढ़ती महंगाई के कारण पैसा बचाना आसान काम नहीं है. आपकी इसी समस्या को दूर करने के लिए आज हम आपको एक ऐसा आसान टोटका बताने जा रहे हैं, जिसको मात्र एक बार करने के बाद से ही आपको धन संपत्ति में फर्क अलग ही नज़र आने लगेगा. ये उपाय करने से आपके घर में धन-धान्य की कमी कभी  नहीं पड़ेगी. 

लक्ष्मी को प्रसन करने के लिए टोटका आपको शुक्रवार के दिन करना है. इस दिन आप सुबह स्नान करने के बाद सफ़ेद कपड़े पहन लें. इसके साथ ही ध्यान रखें इस दौरान आपने अपने शरीर पर कोई भी जेवर ज़रूर पहना हो. इसके बाद आपको खीर बनाकर मां लक्ष्मी को भोग लगाना है. इसके बाद पूजा घर में जाकर बैठ जाएं और एक 500 रूपए का एक नोट लें और फिर उस पर चूने की सहायता से सात बिंदिया बना दें. और फिर इस नोट को लाल रंग के कपड़े में लपेटकर मां लक्ष्मी के सामने रख देना है. 

यह टोटका करने के बाद आपको अगले 41 डेज तक लगातार श्री सुप्त का पथ करना है. ध्यान रखें आप जब भी पाठ करें तब आपके सामने वो नोट अवश्य होना चाहिए जिस पर आपने चूने की बिंदियां बनाई हो. इसके साथ ही इस नोट को भी कभी खर्च ना करें. यह टोटका काफी आज़माया हुआ है, इसे करने से आपके जीवन से धन संबंधी परेशानियां धीरे-धीरे कम होने लगेंगी. 


Leave Comments