liveindia.news

अदरक बनाए मालामाल

अदरक हम सभी के घरो में उपयोग होता है. हम सभी जानते है कि अदरक से हमारी चाय में जायका आता है, और सर्दी जाती है. लेकिन बहुत कम ही लोग जानते होगे कि इसके टोटके से मालामाल हुआ जा सकता है. आइए जानते हैं, की कैसे अदरक से मालामाल बना जा सकता है.

1-अदरक का रस निकाल ले उसमें एक बत्ती रूई की डूबा दे. ये रस और बत्ती एक दिए में ले उसके बाद उस दिए में थोडा तेल डाले. तेल डालने के बाद इस दिए को जला दे. अदरक के रस का  दिया एक दो नही ब्लकि पूरे 21 दिन तक जलाएं . ये उपाय आपके घर में सुख और समृद्धि तो लाएगा ही, लेकिन कही न कही आपको मालामाल भी बनाएगा. इससे आपकी आर्थिक उन्नति होगी और आपको एक दिशा मिलेगी अगर आप परेशान है, रास्ता नही सूझ रहा तो आपको दिशा भी देगा ये दिया. 

2-अगर आपको कोई शत्रु बहुत परेशान कर रहा है,तो अदरक के पास उसके भी उपाय है. सबसे पहले आप अदरक का रस निकाले.अनार की कलम ले और एक कागज ले,अनार की कलम से और अदरक के रस से  शत्रु  का नाम कागज पर लिखे ,और कागज पर नाम लिखने के बाद सात काले टिके लगाएं. काजल से काले रंग से या फिर सात काली बिंदी ही लगा दें . इसके बाद कागज को फोल्ड कर शहद की डिब्बी में डुबो दें . इस डिब्बी को सुनसान जगह पर गड्ढा खोदकर गाड़ दें . ध्यान रहे कि आप जिसके लिए भी प्रयोग कर रहे है, वो आपका शत्रु ही हो, कही ऐसा न हो कि छोटी मोटी बातो को लेकर आप ये प्रयोग करें क्योकि ये प्रयोग उल्टे भी हो सकते है. ये प्रयोग गुरूवार या शनिवार के दिन करें.

3-अदरक के रस से आप घर की निगेटिव एनर्जी भी निकाल सकते है.अदरक का रस निकालकर कांच की कटोरी में रखे कांच की कटोरी में रस के अलावा छोटी डल्ली नमक की डाल दें, और पूरे कमरो में छिड़क दें.

4- शुक्रवार  के दिन घर पर खीर बनाए और मेवो के साथ साथ उसमें अदरक का छोटा सा टुकड़ा भी डाल दें।


Leave Comments