liveindia.news

होली के दिन संभलकर

होली के दिन कोई कितना भी करीबी हो वह आपकों कुछ भी खिलाएं तो उसे भूलकर भी न खाएं. यदि जबरदस्ती मुंह में भी डाल दे तो उससे कैसे बेच और कैसे उसका निर्वाण होगा. यह आज हम आपकों बताने जा रहे है. दरअसल, होली पर बहुत तांत्रिक प्रयोग होते है. कुछ लोग होली का इंतजार करते है ताकि इस दिन आप पर कुछ क्रियाएं कर सके जिससे आपका घर बर्बाद हो जाए, उसके घर में कभी वरकत न हो.

इन तांत्रिक क्रियाओं से आप सूझबूझ से ही अपना बचाव कर सकते है. सबसे पहले आपकों होली के दिन सुगंध लगा के नहीं निकलना चाहिए, क्योंकि इस दिन बुरी हवाओं का प्रकोप ज्यादा रहता है. दूसरी बात यह है कि अगर आपकों कोई सफेद रंग की मिठाई खिलाता है, तो सबसे पहले मिठाई का आधा टूकड़ा उसे खिलाएं और फिर खुद खांए. क्योंकि तांत्रिकों द्वारा लोगों को वश में करने के लिए तंत्र विद्यया से सफेद मिठाई को तैयार किया जाता है. 

यदि होली के दिन आपको कोई किसी तरह का प्रसाद खिलाए या फिर खिलाने की कोशिश करें तो उसे भूलकर भी न खाएं. इसके अलाव सबसे बड़ी बात है, पान. दोस्तो अगर आपकों कोई पान खिलाता है तो उसे भूलकर भी नहीं खाना चाहिए. लोग होली के दिन लौंग, इलाइची रखते है तो उसे भी भूलकर न खाएं.


Leave Comments