liveindia.news

लाॅकडाउन में करे ये उपाय, हो जाऐंगे मालामाल

साथियों इन दिनाें आप कुछ ज्यादा ही फ्री होगें, कोरोना के कारण घर के अंदर तो, आइए आज आपको बताते है एक छोटा सा उपाय जिसे करने से आप हो जाऐंगे मालामाल. ये उपाय है पैसे बढाने का. इसके लिए आप बैंक से अपने पैसे लेकर आए. बैंक से पैसे लेकर आना मतलब कि वहीं कमाई जो आपकी मेहनत की है. आपकी मेहनत की गाढी कमाई. उसको बैंक से लेकर आए. इन पैसो को इशान कोण पर रखे. आमतौर पर इशान कोण पर पैसे नहीं रखे जाते लेकिन पूजा के लिए इन्हें इशान कोण कर रखे. एक बडा सा दिया ले जिसमें कपूर की ग्यारह टिकिया रख लें. इसमें एक घी की बाती भी लगा ले.

इसके बाद कुछ नोट रखे इन नोटाें के साथ एक पीपल का पत्ता रखे. पीपल के पत्ते पर रोली से श्री लिखें. नोटों पर रोली और अक्षत डाले. इसके बाद कपूर के दिए को जलाकर पूरे घर में आरती दें और फिर घर के बाहर छत या टैरिस पर रखे दें. ध्यान रहे जब आप ये उपया कर रहे हो उस समय आपके मुंह में कोई सुगंधित चीज हो. 
सुगधित चीज में इलायची या सौंफ हो सकता है. लेकिन गुटका या सुपारी भूलकर नहीं खाएं. जिस दिन ये उपाय करे उस दिन आपके घर चावल की खीर बनाए. आप चाहे तो हर शुक्रवार भी ये उपाय कर सकते है. 

उपाय करते समय मन में रखे कि ये नोट साक्षात लक्ष्मी है और रिद्दी की ओर मतलब कि दिन-दुनी रात चाैगुनी होने की ओर बढ रहे है. देखते-देखते इस उपाय का असर दिखान शुरू होगा. लेकिन इस दौरान परिवार के स्दस्य आपस में नही लडे किसी के बीच मनमुटाव न हो किसी बात का दोषारोपण एक दूसरे पर नहीं करें और परिवार के सदस्य घर या बाहर किसी स्त्री का अपमान न करें.


Leave Comments