liveindia.news

घर में इस जगह रखें ब्राउन राइस, होने लगेगी धन की बरसात

सफलता पाने के लिए मनुष्य क्या कुछ नहीं करता है, लेकिन फिर भी कहीं न कहीं कुछ कमी रह जाने के कारण सफलता नहीं मिल पाती है. आज हम आपको एक ऐसे ही टोटके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको करने के बाद आपको कभी निराशा प्राप्त नहीं होगी. साथ ही इससे आपके जीवन में धन की बरसात होने लगेगी. 

दोस्तों हमारी जीवन में जितनी भी सुख सुविधाएं हैं, धन है, संपनता  है  वो सब हमे शुक्र गृह से ही मिलती हैं. शुक्र ग्रह भोग विलास का करक है. चावल शुक्र ग्रह का प्रतिनिधित्व करता है. हम सभी जानते हैं की ब्राउन राइस सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है. लेकिन इसका टोटका आपको मालामाल बना सकता है. यह टोटका आपको किसी अबूझ महूरत वाले दिन करना है. या फिर आप इस टोटके को शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को भी कर सकते हैं. 

एक लाल रंगा का रेशमी कपड़ा ले लें,और कपडे के चारों ओर सुन्दर सा गोटा लगवा लें
अब इसमें ब्राउन राइस रख दें, और एक गोमती चक्र भी रख दें. इसके साथ ही सीमे काली कौड़ी और साबुत धनिया भी रख दें.
अब इस कपडे को वहां रख दें जहां आप अपना पैसा रखते हो. इससे आपका धन कई गुना बढ़ने लगेगा. इसके साथ ही आपको मेहनत भी करनी होगी. क्यूंकि बिना मेहनत किये कोई फल नहीं मिलेगा.

 इन ब्राउन राइस को आप एक और तरीके से इस्तेमाल कर सकते हैं. उसके लिए पहले आप इन चावलों की गंगाजल और रोली लगाकर पूजा कर लें और एक लाल कपड़े में बांधकर इससे घर के मुख्य द्वार पर रख दें . इससे आपको हर तरह की नज़र से छुटकारा मिलेगा. इसके साथ ही आप काले च्वालों को लेकर घर की छहों दिशाओं में रख दें.चार मुख्य दिशा और आकाश , धरती , चकवालों को आप आकाश की और फेंक दें. इसके साथ ही आप अपने घर की स्त्री को भी हमेशा खुश रखें, क्यूंकि वो घर की लक्ष्मी होती है. इन टोटकों को करते समय ध्यान रखें की आपके घर में ज़रा सी भी गंदगी नहीं होनी चाहिए, अगर गंदगी होगी तो ये टोटका विफल हो जाएगा.

 


Leave Comments