liveindia.news

आपके घर की पानी की टंकी आपको कर रही कंगाल

आपके घर की पानी की टंकी आपको कर रही कंगाल

लाल किताब के बारे में आपने सुना ही होगा. लाल किताब के उपायों को बहुत ही शक्तिशाली माना जाता है. लेकिन लाल किताब के उपायों को बहुत ही सावधानी से करना भी जरूरी होता है. लाल किताब में उपायों के साथ-साथ दिशाओं पर भी ध्यान देने की बात कही गई है. लाल किताब में ऐसा कोई उपाय नहीं है, जो आपकी किसी भी समस्या का निदान ना निकाल सके. लाल किताब में हार समस्या का समाधान है. चाहे वो आमदानी को लेकर हो, चाहे पैसों की बचत, परेशानी, संकट चाहे कोई भी समस्या हो सबका निदान है.

आज हम आपकों लाल किताब के कुछ विशेष उपायों को बताने जा रहे है, जो मानव जीवन में हर एक दूसरा व्यक्ति उन समस्या से घिरा रहता है. लाल किताब के इन उपायों को अपने जीवन में उतारने के बाद आपकों सुख और शांती का अहसास होगा. लेकिन इन उपायों को बड़े ही सावधानी से करना होगा कहीं मामला उलटा ना पड़ जाए.

पैसा नहीं टिकना 

अगर आपके पास पैसा आता है, लेकिन टिकता नहीं है. तो ऐसी समस्या के समाधान के लिए लाल किताब में बहुत ही सरल उपाय है. अगर आपके घर की तिजोरी उत्तर दिशा में नहीं है तो, उसकी दिशा बदल दे. क्योंकि उत्तर दिशा कुबेर की होती है. उत्तर दिशा में पैसा रखने की जगह पर शमी की लकड़ी भी रख दे. 

आर्थिक तंगी दूर करने का आसान उपाय

अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे है. आपके पास पैसा थम नहीं रहा है, ना चाहकर भी आपका पैसा लगातार बर्बाद हो रहा है. तो आप जिस कमरे में पैसा रखते है तो उस कमरे की दीवारों को नीले रंख से रंगवा दे. क्योंकि लाल किताब के अनुसार नीला रंग घर में समृद्धि लाने का प्रतिक माना गया है. नीला रंख पुतवाने के बाद आपके घर में आर्थिक तंगी नहीं रहेगी.

धन की होती है हानी तो करे यह उपाय

अगर घर में लगातार धन की हानि हो रही है, पैसा घर में नहीं आ पा रहा है, आप पर कंगाली छायी हुई है, तो इसके लिए आपके घर में रखी पानी की टंकी की दिशा बदल दे. पानी की टंकी को उत्तर दिशाा में ही रखे. साथ ही जल के अन्य पात्रों को भी उत्तर दिशा में रखे. ऐसा करने से आपके घर में धन का आगमन बना रहेगा. यह लाल किताब का अचूक उपाय है. साथ ही उत्तर दिशा में पानी की टंकी रखने के बाद उसमें हो सके तो चांदी का सिक्का, चांदी का कछुआ या फिर शंख डाल दे. ऐसा करना भी शुभ माना जाता है.


Leave Comments