liveindia.news

सपने में बना रहे है शारीरिक संबंध? हो जाएं सावधान

सपने का विज्ञान कुछ अलग है सपने हर कोई देखता है, लेकिन आप जो सपने देखते है उनके परिणामों को भी जानना बेहद जरूरी है. क्योंकि सपने शुभ और अशुभ संकेतों को लेकर आते है. एक सर्वे के अनुसार पाया गया है की कई लोग सपने में सेक्स देखते है. यानी सपने में शारीरिक संबंध बनाते है और ऐसे सपने देखने वाले इन सपनों को भूल नहीं पाते है. आपको सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगेगा, लेकिन सपने में सेक्स करना इंसान के जीवन से जुड़े संकेतों की और इशारा करते है. 

स्प्न शास्त्र के अनुसार अगर आप सपने में अपनी पत्नी या फिर अपनी प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाते देखे है तो यह सपने इस बात के संकेत देते है की आप दोनों के बीच का रिश्ता अच्छा है और आगे भी चलता रहेगा. वही दूसरा संकेत यह मिलता है की आपकों आने पार्टनर से जो चाहते है वह आपकों नहीं मिल रहा है.

यदि आप पत्नी और अपनी प्रेमिका की जगह किसी पसंदीदा अभिनेत्री के साथ शारीरिक संबंध सपने में बनाते है, तो इसका सीधा मतलब आप अपने पार्टनर में और भी कुछ तलाश कर रहे है और उस अभीनेत्री का लुक आप अपनी पत्नी या प्रेमिका में तलाश कर रहे है.

कुछ स्वप्न विशेषज्ञों का कहना है की सपने में अगर आप किसी अन्य महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहे है तो आपकों सावधान रहना जरूरी है. क्योंकि इस तरह के सपने यह भी संकेत देते है की आपकी प्रेमिका या फिर आपकी पत्नी किसी अन्य पुरूष के साथ शारीरिक संबंध बना रही है.


Leave Comments