liveindia.news

सुबह उठकर रसोई में करें बस इस मंत्र का जाप, बनोगे मालामाल

वास्तु टिप्स : हर कोई अपने जीवन में चाहता है की उसके पास सुख समृद्धि और धन की कभी भी कमी ना हो. लेकिन सभी के जीवन में यह होना संभव नहीं हो पाता है. ऐसे में हम आपको एक ऐसा जीवन मंत्र बताएंगे जिसका जाप करने से, आपके घर में धन की वर्षा होने लगेगी.  आपको बता दें कि, यह मंत्र आपको एक दम चुप-चाप से बोलना है ताकि किसी को भी इस मंत्र के उच्चारण का आभास ना हो. 

इस मंत्र को पढ़ने के लिए आपको सुबह उठकर सबसे पहले रसोई घर में जाना है और फिर यह मंत्र पढ़ना है. रसोई के चूल्हे के पास जाकर खड़े हो जाएं और परमात्मा को याद करते हुए इस मंत्र का उच्चारण करें. मंत्र है- अतिथि पूज्य प्रियतम पुरारी के.... कामद धन दारिद्र द्वारी के. इस मंत्र की कम से कम सात मालें जपें. इस मंत्र को आप 14 दिन तक जपें, यह ज़रूर सिद्ध होगा. कभी कभी इस मंत्र को सिद्ध होने में 60 दिन भी लग जाते हैं. लेकिन यह एक अचूक उपाए है, इससे धन कि प्राप्ति ज़रूर होती है. 

आपको इस मंत्र के पढ़ने से पहले रसोई का चूल्हा अच्छी तरह से साफ़ कर लें. इसके बाद एक मिनिट के लिए चूल्हे को जलाकर बंद कर दीजिये और फिर जाप करना शुर कर दें. आप चाहें तो जाप के समय दिया भी चूल्हे पर जलाकर रख सकते हैं. इस मंत्र का जाप करने से रूठी हुई लक्ष्मी खुश हो जाती है और धन की वर्षा होने लगती है. 


Leave Comments