liveindia.news

ऐसी स्त्रियाँ होती है सौभाग्यशाली करती हैं मालामाल

आज हम आपको बताने वाले हैं स्त्रीयों के पैरों में पाए जाने वाले कुछ ऐसे ही चिन्हों के बारे में, जो बताते हैं की स्त्री आपके जीवन में कितनी भाग्यशाली है.ऐसे चिन्ह जिस किसी भी स्त्री के पैर में हो वो भले ही गरीब हो पर उसकी शादी बड़े घर में ही होती है,और ऐसे स्त्रियाँ जिस घर जाती हैं ,वहां का भी बहगया चमका देती हैं.

तो आइये जानते है कौन  से वो ख़ास चिन्ह जो आपके सौभग्यशाली होने का पता बताते हैं.
पहला चिन्ह है त्रिशूल का,अगर ये चिन्ह किसी स्त्री के पैर में हो तो उसके होने वाले पति की किस्मत चमक जाती है. ऐसी स्त्रियाँ अपने पति के भाग्य को भी बदलने की क्षमता रखती हैं.ऐसी स्त्री का घर में आना शुभ मन जाता है.

दूसरा चिन्ह है ध्वजा का ,यदि ध्वजा का चिन्ह जिस स्त्री के पैर में हो तो वो स्त्री भाग्य साथ लेकर आती है.ऐसी स्त्रियाँ रानी की तरह राज करती हैं अपने जीवन में.और इन्हे हर सुख प्राप्त होता है.

तीसरा चिन्ह है शंख का ,अगर ये चिन्ह किसी स्त्री के पैर में हो तो ऐसी स्त्री हर मुश्किल से आसानी से निपटने वाली होती है.ये स्त्रियाँ अपने घर में खुशाली लेकर आती हैं.इनके जीवन में भाग्य इनका हर कदम पे साथ देता है.
अगर ये सभी चिन्ह आपके  पैरों में है तो आप बहुत सौभाग्यशाली हैं.इन चिन्हों का बाएं पैर में होना 50% और अगर दोनों पैरों में हैं तो 98% शुभ माना जाता है.आपको बता दें तीनो में से किसी एक चिन्ह का भी आपके पैर में होना आपके भाग्यशाली होने को दर्शाता है.


Leave Comments