liveindia.news

आपके अंडरगारमेंट्स में छुपा आपकी किस्मत का राज

हम से बात बताने जा रहे है महिलाओ को. महिलाओ को कम ही पता है कि उनके अंडरगारमेट्स में ही उनकी खुशहाल किस्मत का राज छुपा होता है. क्योकि जिस तरह से आपके समामान्य वस्त्र होते है वैसे ही अंडरगारमेट होते है. जिस तरह आपके सामान्य कपडो का असर आप पर पडता है वैसे ही अंतवस्त्रो का भी.
इसलिए इस बार हम आपको बताने जा रहे है कि किस तरह से आप अपने अंतवस्त्र का चयन करे कि आपकी किस्मत चमकती रहे.

सबसे पहले ये कि प्रकृति में हर चीज किसी न किसी गृह को रिप्रजेट करती है,. किसी न किस गृह का प्रतिनिधितव करती है. आपके अंडरगारमे्टस आपके शुक्र ग्रह का प्रतिनिधित्व करता है. ऐसे में शुक्र गृह को अच्छा रखना है तो आपके अपने अंतवस्त्रो को ध्यान देना चाहिए.

अगर आपके अंतवस्त्र कभी फटे नहीं हो अगर आपके कपडो की ऐलास्टकि खराब हो चुकी है. या वो आपको ठीक से नही हो रहे उनमें दाग धब्बे लग चुके है गंदे है तो आप उन्हे नही नहीं पहने. इससे आपका शुर्क ग्रह खराब होता है. क्योकि फटे कपडो को सील कर पहनने से इसमें शनि का दोष आ जाता है. जिससे जीवन में दिक्कते आती है. इसलिए ध्यान रहे कि आपके वस्त्र साफ सुधरे और बिना दाग धब्बे के हो.

इसके अलावा अंतवस्त्र का चुनाव कुछ ऐसा हो कि सफदे रंग के हो और अगर सफेद रंग के नही हो तो कम से कम चमकदार हों. चमकदार होने पर शुक्र ग्रह आकर्षित करते है और अच्छा शुक्र ग्रह आपकी जिदंगी में एश्वर्य लाता है.

इसके अलावा शुक्रवार के दिन आपको अपने अंतवस्त्रो पर इत्र छिडकना चाहिए. शुक्रवार के दिन किसी गरीब महिला को काले अंतवस्त्र दान करना चाहिए. लेकिन दान करने के पहले उस महिला के पूछ ले उसे पहनेगी कि नही. क्योकि दान की गई चीज का महत्तव तभी होता है जब वो उसे इस्तेमाल करे. 

इसके अलावा अंतवस्त्र को सुखाते समय किसी कपडे से ढकना चााहिए . क्योकि अगर हम बिना ढके सुखाते है तो उससे लोगो की नजर हमारे शुक्र पर लगती है.


Leave Comments