liveindia.news

घर में शैतानी शक्ति होने का एहसास करवाती हैं ये वस्तुएं

दुनिया में कई बार हमे भूत प्रेतों के बारे बहुत  सारे किस्से सुनने को मिलते रहते हैं.कई लोग होते हैं जो ये सब नहीं मानते, वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जो इन बातों पर भोत भरोसा करते हैं.आज हम आपको भूत प्रेतों से जुड़े एक ऐसे ही रहस्य के बारे में बताने जा रहे हैं,जिससे आप समझ जायेंगे की क्यों किसीको भूत या प्रेत  होने का एहसास होता है.

  1. आपके घर के मैं गेट पर हो सकता किसी शैतान का साया 
  2. अगर आपके घर का मेन गेट दक्षिण और पश्चिम दिशा यानी नैऋत्य कोण में है,तो ये आपके लिए खतरे की बात हो सकती है.आपके गेट के निचे से पानी का निकास नहीं होना चाहिए और ना ही घर का मेन गेट दूसरे घर के हिस्सों से बड़ा होना चाहिए.ऐसा होना आपके घर में किसी शैतान के होने की संभावनाओं को दर्शाता है.
  3. गलत वास्तु से  बिगड़  सकता है घर का माहौल
  4. आपके घर का अगर दक्षिण नैऋत्य ठीक नहीं है,तो आपके घर की महिला पर किसी भूत प्रेत का साया पढ़ने के पुरे आसार होते हैं.
  5. गलत कोण पढ़ सकता है पुरुषों पर भारी 
  6. आपके घर के पश्चिम नैऋत्य कोण में दोष होने के कारण,आपके घर के पुरुषों को पागलपन या मनोरोग होने की संभावनाएं अधिक होती हैं.
  7. दक्षिण पश्चिम  नैऋत्य कोण में न रखें कोई गड्ढा
  8. ध्यान दे अगर आपके घर में किसी भूत या प्रेत के होने का एहसास हो रहा है तो आपको आपके घर के दक्षिण एवं पश्चिम नैऋत्य कोण को ठीक से चेक करने की ज़रुरत है.यदि दक्षिण पश्चिम नैऋत्य कोण में कोई गड्ढा मिलता है तो ये आपके लिए खतरे की घंटी है.

आप सभी को बता दें की घर में कलेश होना,अन्न बन्न,या फिर किसी भूत प्रेत का एहसास होना ऐसे ही वास्तु दोषों को नज़र अंदाज़ करने से होता है.


Leave Comments