liveindia.news

सावधान! महिलाएं घर में अकेले भूलकर न करें ये काम

जब घर की कोई महिला घर में अकेली हो, अगर परिवार वाले घर से कहीं बाहर गए हो तो महिलाओं को कुछ ऐसे काम है जो भूलकर भी नहीं करना चाहिए. आज हम आपकों कुछ ऐसे कामों के बारे में बताने जा रहे है जो घर में अकेला होने पर नहीं करना चाहिए और अगर किसी भी स्त्री ने भूलकर भी अगर यह काम किए तो घर की बर्बादी हो सकती है. 

सबसे पहला काम यह है कि अगर घर में महिला अकेली हो तो उसे श्रृंगार नहीं करना चाहिए. श्रृंगार से मतलब आपकों बहुत ज्यादा तैयार नहीं होना है, क्योंकि ऐसे में नेगेटिव ऐनर्जी जो ब्रम्हाण में भ्रमण कर रहीं होती है. वह घर में अकेली श्रृंगार करने वाली स्त्री पर हमला करती है. नेगेटिव एनर्जी महिला में नकारात्मक भरने लग जाती है. ऐसे में महिला को अकेले में श्रृंगार नहीं करना चाहिए. 

दूसरी बात अगर महिला घर में अकेली है तो उसे निर्वृस्त होकर किसी से मसाज नहीं कराना चाहिए. क्योंकि ऐसा करने से वृहिस्पति पूरी तरह से खराब होता है और अगर आपकों मसाज करानी ही है तो अपने शरीर के कुछ अंगों को ढंक कर कराएं. लेकिन पूर्ण रूप से नग्न अवस्था में घर में अकेले किसी से मसाज नहीं करानी चाहिए. क्योंकि वृहिस्पति घर का स्वामी होता है और ऐसा करने से यह आपकों परेशान कर सकता है. निवृस्त अवस्था में मसाज करना ज्योतिषी दृष्टि से गलत माना जाता है. और अगर आपकों मसाज करानी है, तो अपने पति या फिर घर के किसी सदस्य की मौजूदगी में ही कराएं. 

तीसरी बात महिलाओं को घर में अकेले फोन पर किसी की चुगली, बुराई और निंदा नहीं करनी चाहिए. ऐसा करने से घर में नकारात्मकता आती है, क्योंकि घर में जब मंत्रों का जाप किया जाता है, या फिर कराया जाता है तो पूरे घर का वास्तु सहीं होता है. ऐसे में अगर आप फोन पर किसी की बुराई या निंदा करते है. आपके घर में नकारात्मकता आती है. आप खुद ही नेगेटिव एनर्जी को निमंत्रण देते है. ऐसे में घर में भगवान का नाम लेना चाहिए, जिससे आपके घर का वास्तु सहीं ढंग से बना रहें.

चाैथी बात जब आप घर में अकेले है और लेटे है तो अपने मन में गलत विचार नहीं लाना चाहिए. ऐसे में आपके घर में नेगेटिव एनर्जी आती है. आपके घर में अशांति फैल सकती है. ऐसे में आपकों लेटे-लेटे परम पति परमेश्वर का नाम लेना चाहिए, घर के खुशी के पलों को सोचना चाहिए, अपने पति के साथ बिताए हुए खुशी के पलों के बारे में सोचना चाहिए.


Leave Comments