PM मोदी के पास शिकायत लेकर पहुंची 6 साल की बच्ची, वीडियो वायरल

वायरल : सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है, जहां पर कोई भी अपनी बात आसानी से किसी के भी पास पहुंचा सकता है. ऐसा ही एक मामला जम्मू कश्मीर से भी सामने आया है, जहां पर एक छह साल की मासूम बच्ची प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM modi)  के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंची है. छह साल की बच्ची का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर जम्मू-कश्मीर की रहने वाली एक छह साल की बच्ची का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो सन्देश के माध्यम से यह बच्ची प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM modi)  से स्कूली बच्चों पर होमवर्क का बोझ कम करने की अपील कर रही है. इस बच्ची के वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके है और शेयर भी कर रहे है. 

वीडियो का हुआ यह असर 

सोशल मीडिया पर वायरल इस बच्ची के वीडियो का असर यह हुआ कि, जम्मू -कश्मीर के उपराजयपाल ने इस वीडियो को देखने के बाद स्कूली शिक्षा विभाग को स्कूली छात्रों पर होमवर्क का बोझ कम करने के लिए 48 घंटे में नीति बनाने का निर्देश दिया है. 


वीडियो में बच्चों के दर्द को किया बयां

इस वीडियो में यह छह साल कि बच्ची बड़े ही प्यार और मासूमियत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्कूली बच्चों का दर्द बयां करती हुई नज़र आ रही है. बच्ची अपने शिक्षकों द्वारा ज़ूम कक्षाओं के माध्यम से बहुत अधिक होमवर्क देने की शिकायत करती नजर आ रही है. 


Leave Comments