liveindia.news

आगरा में वैलेंटाइन डे का पागलपन, बॉयफ्रेंड बनाना हुआ ज़रूरी

वायरल : प्यार भरा महीना कहे जाने वाला फरवरी के महीने को शुरू होने बस कुछ ही दिन बचे हैं. फरवरी का महीना शुरू होते ही प्यार के पंछी वैलेंटाइन डे का इंतज़ार करने लगते हैं. हर साल 14 फरवरी के दिन वैलेंटाइन डे मनाया जाता है. इस दिन को आप अपने किसी भी प्यार करने वाले के साथ मनाते हैं. लेकिन अब वैलेंटाइन डे मनाने के लिए आपके पास बॉयफ्रैंड होने अनिवार्य कर दिया गया है. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों आगरा के सेंट जोंस कॉलेज का एक लेटर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस लेटर में साफ़ शब्दों में कहा गया है कि, 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे तक कम से कम एक ब्वॉयफ्रेंड जरूर बना लें. आपको सुरक्षा कारणों से ऐसा करना होगा. कॉलेज में अकेली लड़की को प्रवेश नहीं दिया जाएगा, या फिर ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटो दिखाने के बाद ही कॉलेज में एंट्री दी जाएगी. सिर्फ प्यार बांटिए.'

आगरा के कॉलेज का यह लेटर काफी वायरल हो रहा है. इसके साथ ही हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि, इस लेटर पर कॉलेज के एसोसिएट डीन प्रो.आशीष शर्मा द्वारा निर्देश दिए गए थे. उनके निर्देश के मुताबिक, कॉलेज की द्वितीय व अंतिम वर्ष की छात्राओं को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे तक ब्वॉयफ्रेंड बनाना अनिवार्य है. इस लेटर के वायरल होने के बाद कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ.एस पी सिंह ने नोटिस जारी कर कहा- कॉलेज में प्रो. आशीष शर्मा नाम के कोई प्रोफेसर ही नहीं हैं. यह लेटर फर्जी है और जिसने भी यह काम किया है, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


Leave Comments