liveindia.news

असम पुलिस ने मज़ेदार अंदाज़ में बताया कि,रसोड़े में कौन था

असम डेस्क : स्टारप्लस पर साल 2010 से प्रसारित होने वाले पॉपुलर टीवी शो साथ निभाना साथिया का एक वीडियो क्लिप इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. रसोड़े में कौन था? इस पर काफी सारे मीम्स भी बन रहे हैं. वहीं अब असम पुलिस ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर पर यह सवाल पुछा है कि, रसोड़े में कौन था? हालांकि इस प्रश्न का जवाब भी असम पुलिस ने ही मज़्ज़ेदार अंदाज़ में दिया.

बता दें कि, असम पुलिस ने अपने एक ट्वीट में लिखा कि, "रसोड़े में कौन था? रसोड़े में दो ड्रग्स पैडलर थे. कार्टन में से लिसाफ और विटामिन निकाल दिया और codex और ड्रग्स छुपा दिया. इतने में नौगांव पुलिस आई और दोनों को उठा लिया". असम पुलिस द्वारा इस प्रश्न का जवाब इतने मज़्ज़ेदार तरीके में दिया गया कि, यह लोगों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही अब लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं. 

साथ निभाना साथिया स्टार प्लस चैनल का सबसे पॉपुलर टीवी शो हुआ करता था. इस सीरियल को काफी लोग देखना पसंद करते थे. वहीं लम्बे समय से बंद इस सीरियल के एक वीडियो क्लिप को उठाकर उसमे म्यूजिक कुछ इस तरह से डाला गया कि यह हिट हो गया और अब सबकी जुबां पर यही है कि रसोड़े में कौन था. इस वीडियो क्लिप में यशराज मुख़ाते ने म्यूजिक दिया है. इस वीडियो क्लिप के हिट हो जाने के बाद यशराज मुख़ाते भी काफी फेमस हो गए हैं और उनकी डिमांड भी मार्किट में काफी ज़्यादा बढ़ गई है. 


Leave Comments