liveindia.news

जानिए क्यों वायरल हो रहे हैं बाबा के ढाबे के यह बुज़ुर्ग

दिल्ली डेस्क : कहते हैं की सोशल मीडिया में काफी ज़्यादा ताकत होती है. अगर इसका सही तरीके से इस्तेमाल किया जाए तो यह किसी की भी नईया पार लगवा सकता है. सोशल मीडिया की ताकत का उदहारण इन दिनों देखने को मिल रहा है. जहां एक छोटा सा ढाबा चलाकर रहने वाले दो 80 साल से ज़्यादा के बुज़ुर्गों की मदद करने के लिए कई लोग पहुंच जाते हैं.

दरअसल, बीते कल ही सोशल मीडिया पर दिल्ली के मालवीय नगर में हनुमान मंदिर के सामने एक एक बुज़ुर्ग दंपत्ति का वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में बुज़ुर्ग दंपत्ति अपना गुज़ारा चलाने के लिए एक छोटी सी कुटिया में ढाबा चलाते हैं. लेकिन स्वादिष्ट खाना बनाने के बावजूद भी उनकी आमदनी नहीं हो रही थी. जिससे परेशान हो कर बुज़ुर्ग वीडियो में रोने लगता है. बुज़ुर्ग को मेहनत करने के बाद रोटा देख कर वीडियो बनाने वाला शख्स दिल्ली के लोगों से विनती करता है कि, एक बार इस ढाबे पर ज़रूर आएं और इन बुज़ुर्गों कि मदद करने में योगदान करें. 

अब जैसे ही इन बुज़ुर्गों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उसके बाद से दिल्ली के लोग इस ढाबे पर पहुंच रहे हैं और इन दोनों ही बुज़ुर्गों की मदद कर रहे हैं. आम लोगों के अलावा इस ढाबे पर आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भर्ती भी पहुंचे और उन्होंने भी ढाबे पर खाना खाकर इन बुज़ुर्गों की मदद की. लोगों के ढाबे पर आने के बाद अब बुज़ुर्ग काफी खुश हैं और सबकी मदद के लिए आभार भी व्यक्त कर रहे हैं. 


Leave Comments