liveindia.news

Lockdown में बिना मास्क के घूम रहा था Couple , Police ने रोका तो दिखाई दादागिरी

Lockdown में बिना मास्क के घूम रहा था Couple , Police ने रोका तो दिखाई दादागिरी

दिल्ली डेस्क : लॉकडाउन और कर्फ्यू के समय में किसी भी व्यक्ति का बेवजह सड़क पर घूमना मना होता है. वहीं अगर आप सड़क पर बिना काम के घूमते हुए पकड़े जाते हैं तो पुलिस आपका चालान भी काटती है. लेकिन दिल्ली के  एक कपल को पुलिस का उन्हें नियम उलंघन करने के लिए रोकना, मंज़ूर नहीं हुआ और इस वजह से यह कपल पुलिस (delhipolice) के साथ दादागिरी पर उतर आया. 

महिला का पुलिस पर गुस्सा 

दरअसल, यह मामला दिल्ली के दरियागंज का है, जहां पर कर्फ्यू के समय जब पुलिस (delhipolice) ने कपल को बेवजह घूमने के लिए रोका तो कार में सवार महिला का पारा चढ़ गया और वो पुलिस पर ही अपना गुस्सा निकालने लगी. महिला ने कार से बाहर आकर पुलिस को अपशब्द भी कहे, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पुलिस को कहा भिखमंगे 

आपको बता दें कि, वीडियो में साफ़ सुनाई दे रहा है कि, महिला पुलिस (delhipolice) कर्मियों को कह रही है कि, 'मेरा बाप भी पुलिस में है.. मेरा बाप भी SI है.. आ गए मास्क के नाम पर भीख मांगने'. वहीं जब पुलिस ने महिला को मास्क के लिए पूछा तो उसने कहा कि, 'मैं तो अपने पति को किस भी करूंगी,रोक सकते हो तो रोक लो'. 

कपल के ऊपर मुक़दमा दर्ज 

घंटे भर सड़क पर चले इस ड्रामे के बाद पुलिस (delhipolice) ने जैसे-तैसे महिला कॉन्स्टेबल की मदद से महिला और उसके पति को हिरासत में लिया. बताया जा रहा है कि,  दोनों आरोपियों पर धारा 188 के और 51 B के तहत केस दर्ज किया गया और इस कपल का चालान भी काटा गया. दोनों की पहचान पंकज दत्ता और आभा यादव के तौर पर हुई है.

 

 


Leave Comments