liveindia.news

अब आप भी लें फ्लाइंग डोसा का मज़ा, देखें वीडियो

वायरल : साउथ इंडियन खाने में डोसा सबसे ज़्यादा पसंद किया जाता है. आपने आज तक डोसे की कई वैराइटीज ट्राय की होंगी, मगर क्या आपने कभी फ्लाइंग डोसा खाया है ?. रवा डोसा, सादा डोसा, पनीर डोसा, चाइनीज डोसा तो सभी खाते हैं, लेकिन इन दिनों फ्लाइंग डोसा काफी ट्रेंड में है, जिसे खाने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया साइट पर इन दिनों एक डोसा विक्रेता का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुंबई के मंगलदास मार्केट में श्री बालाजी डोसा शॉप के फ्लाइंग डोसे को दिखाया जा रहा है. इसमें डोसा बनाने वाला शख्स डोसा बनाकर उसे हवा में फेंकता है और डोसा सीधा प्लेट में जाकर गिरता है. डोसा विक्रेता के इस अनोखे अंदाज़ को देख कर हर कोई हैरान है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग दूर-दूर से यह फ्लाइंग डोसा खाने आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि इस वीडियो को फेसबुक पर अब तक 84 मिलियन व्यूज मिले है. लेकिन कई लोगों ने इस डोसा विक्रेता की आलोचना करते हुए कहा कि हवा में दोसा फेंकना भोजन के प्रति अरुचि दर्शाता है. इससे अन्नपूर्णा का अपमान झलकता है.  कुछ ने यह भी कहा कि ये टेक्निक कुछ जमी नहीं.इस वीडियो की आलोचना करते हुए एक यूजर लिखटया है, 'भोजन के साथ खेलना...खराब मार्केटिंग स्टंट'


Leave Comments