liveindia.news

म्यूजियम से गायब हुई हॉन्टेड annabelle डॉल!

अजब-गजब डेस्क : हॉलीवुड की हॉरर फिल्म्स की सबसे ज़्यादा लोकप्रिय हॉन्टेड डॉल annabelle तो आप सभी को याद होगी. annabelle एक ऐसी डॉल है जिसे देखकर अच्छे-अच्छों के भी होश उड़ जाते हैं. इस हॉन्टेड डॉल को हॉलीवुड की कई हॉरर फिल्मों में इस्तेमाल किया जा चुका है. लेकिन क्या आप जानते हैं की इस डॉल पर जितनी भी हॉरर फिल्मे बानी हैं, वो सब सत्य घटनाओं पर आधारित हैं, और यह डॉल अभी तक एक म्यूजियम में पाई जाती है. 

आपको बता दें की यह हॉन्टेड डॉल annabelle अमेरिका के कनेक्टिकट स्थित 'द वारेंस ऑकल्ट म्यूजियम' में कैद है. लेकिन अब बताया जा रहा है की यह डॉल म्यूजियम से गायब हो गई है और ना जाने कहां चली गई है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर यह अवाह फैलाई जा रही है की यह हॉन्टेड डॉल annabelle अमेरिका स्थित म्यूजियम से गायब हो गई है. इस अवाह से लोग काफी डरे हुए हैं.

बता दें की, फिल्म एनाबेल साल 2014 में आई थी, यह फिल्म एक हॉन्टेड डॉल की सच्ची कहानी पर आधारित है. ऐसा कहा जाता है की फिल्मों में इस डॉल की जो कहानियां बताई है, असल ज़िन्दगी में इस डॉल के किस्से और भी ज़्यादा डरावने हैं. फिल्म एनाबेल के कई पार्ट बन चुके हैं, और वो सभी सत्य घटनाओं पर आधारित होते हैं. 

बता दें की यह बात एक दम अवाह है, हाल ही में खुद लॉरेन वारेन के दामाद टोनी ने यूट्यूब पर एक वीडियो के माध्यम से इस बात की पुष्टि की है. वीडियो में टोनी कहते है की 'मैं इस वक़्त म्यूजियम में हूं और एनाबेल भी यहीं हैं. वो कहीं नहीं भगी है. अगर ऐसा कुछ भी होता तो तुरंत ही इसके बारे में पता चल जाता'. 


Leave Comments