liveindia.news

सोने का पान वो भी मात्र 600 रूपये में, लूट लो

नवाबों की शान कहे जाने वाले पान के शौकीनों की दुनिया में कमी नहीं है. आज कई लोग पान खाने का शौक रखते है. बाजार में भी पान की कई वैरायटी आने लगी है. अभीतक तो आपने पलंग तोड़ पान, वर्क वाला पान और फायर पान के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि पान सोने (Gold Work Paan) का भी हो सकता है. जी हां सोने का पान (Gold Work Paan) इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है. लोग सोने के पान (Gold Work Paan) को काफी पसंद भी कर रहे है.

 

सोने का यह पान (Gold Work Paan) देश में केवल दिल्ली में ही मिल रहा है. इस खास पान का लुफ्त उठाने के लिए आपको दिल्ली के कनाॅट प्लेस में जाना होगा. इतना ही नहीं इस सोने के पान (Gold Work Paan) की कीमत महज 600 रूपये है. आपको सुनकर जरा अजीब जरूर लगेगा, की सोने का पान महज 600 रूपये में मिल सकता है, लेकिन यह सच है. सोने के पान (Gold Work Paan) को खाने के लिए आपको सिर्फ 600 रूपये ही खर्च करने पड़ेंगे. सोने के इस खास पान (Gold Work Paan) में नारियल, खजूर, लौंग, इलायची, चटनी, चाॅकलेट, गुलकंद और सोने के वर्क के साथ तैयार किया जाता है.

बता दें कि सोने का यह पान (Gold Work Paan) दिल्ली के कनाॅट प्लेस में मशहूर पान वाले यामूस पान पार्लर पर मिलता है. यामूस पान पार्लर पर आपको पान की 100 से अधिक वैरायटी मिलेंगी. बताया जाता है कि यामूस पान पार्लर पर सबसे ज्यादा किटकैट पान और फायर पान की डिमांड रहती है, लेकिन सोने के पान (Gold Work Paan) के आने के बाद लोग इस पान को खूब पसंद कर रहे है.


Leave Comments