liveindia.news

डीजी पुरूषोत्तम शर्मा का वीडियाे वायरल, पद से हटाया

मध्यप्रदेश पुलिस के डीजी रैंक के अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा के एक वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें अभियोजन पद से हटा दिया गया है. पुरूषोत्तम शर्मा के वायरल वीडियो में वह अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटते दिखाई दे रहे है. वीडियों में साफ तौर पर देखा जा सकता है की कैसे पुरूषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को जमीन पर पटक कर मार रहे हैं. इस दौरान उनके घर में मौजूद उनके कर्मचारी दोनों का बीच बचाव करते है. वही उनकी पत्नी उनसे बार-बार कह रही है की मारो मुझे. मुझे जान से मार दो. वहीं डीजी पुरूषोत्तम शर्मा ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है की उनकी पत्नी में मुझे कैंची से हमला किया है.  

दरसअसल, पुरूषोत्तम शर्मा की पत्नी ने उन्हें दूसरी महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया था. जिसके बाद तेश में आकर पुरूषोत्तम शर्मा ने घर आकर अपनी पत्नी के साथ मारपीट की. घटना का पूरा वीडियो पुरूषोत्तम शर्मा के बेटे ने बनाकर गृहमंत्री और पुलिस प्रशान को सौंपा है और अपने पिता पर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है. इस मामले में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, लेकिन पुरुषोत्तम शर्मा को उनके पद से कार्यमुक्त कर गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है.

बता दें कि डीजी पुरुषोत्तम शर्मा वही है, जिनका हनीट्रेप मामले में नाम सामने आया था. उस दौरान तत्कालीन डीजीपी वीके सिंह पर उन्होंने गंभीर आरोप लगाए थे. यह भी बता दें की पुरूषोत्तम शर्मा और उनक पत्नी के बीच बीते कई समय से विवाद चल रहा है. 2008 में पुरूषोत्तम शर्मा पर उनकी पत्नी ने प्रताड़ना का मामला भी दर्ज कराया था. जिसके बाद से दोनों अलग-अलग घरों में रहते हैं. 


Leave Comments