liveindia.news

केरल में कादरी के साथ महिला की तस्वीरें वायरल

केरल से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक चर्च के पारदी के साथ एक महिला की कुछ आपत्तीजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. कट्टप्पना के वेल्लायमकुडी में कैथोलिक चर्च के पादरी, फादर जेम्स मंगलसेरी की महिला के साथ अश्लील तस्वीरों को लेकर काफी बवाल हो गया, तस्वीरें वायरल होने के बाद पादरी को सस्पेंड कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन लागू के दौरान धार्मिक स्थलों को बंद कर दिया था, लेकिन इसके बावजूद भी एक महिला को लोगों ने चर्च में अंदर जाते देखा गया. जिसके बाद लोगों को महिला पर शक हुआ और एक दिन चर्च में महिला के प्रवेश करते ही लोग चर्च में प्रवेश कर गए, जहां चर्च का पारदी महिला के साथ नग्न अवस्था में पाया गया. जिसके बाद लोगों ने हंगामा कर दिया. उसी दौरान महिला और पारदी की नग्न अवस्था वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

खबर यह भी है की यह तस्वीरें इडुक्की जिले में एक मोबाइल फोन की दुकान से वायरल की गई है. पादरी का फोन मरम्मत के लिए दुकान पर लाया गया था. हालांकी पारदी को चर्च से निलंबित कर दिया गया है. वही बताया जा रहा है कि महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे है. हालांकी पुलिस के पास महिला और पुजारी की ओर किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं की गई है.


Leave Comments