liveindia.news

राखी ने फिर गंदा बोला, कहा मेरा सब कुछ बड़ा है!

राखी ने फिर गंदा बोला, कहा मेरा सब कुछ बड़ा है!

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री राखी सांवत अपनी जुबां को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन हाल ही में में राखी कुछ हद से ज्यादा बोल गई है. राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद राखी की हरकते थमने का नाम नहीं ले रही है. राखी आज भी वही है जैसी पहले थी हाल ही के वीडियों के बात करे तो वीडियों को देखकर आपको एक पल के हंसी आ जाएगी तो एक पल के लिए आपको उनके शब्दों को लेकर गुस्सा भी आएगा. 

क्या बोला राखी ने 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों में आप देख सकते है कि राखी सावंत कॉफी पीती हुई पैपराजी से बात कर रही हैं. बातो ही बातों में राखी से एक छोटी बच्ची कहती है कि वह उसके साथ डांस करे. बच्ची की बात सुनकर राखी बच्ची के साथ डांस करने लगती है. इसके बाद वह अपनी कार की ओर जाने लगती है. तभी एक शख्स बोलता है कि आपका कितना बड़ा दिल है. शख्स के इस बात के जवाब में रखी बोलती हैं, ’अपना सबकुछ ही बड़ा है.’ राखी के इन शब्दों पर मौके पर खड़े लोग जोर जोर से हंसने लगते है. हालांकि राखी ने इस पर अपनी सफाई भी दी रखी ने कहा कि ’अरे दिल, कलेजा, फेफड़ा की बात कर रही हूं. आप लोग कुछ गलत ही सोच रहे हो. हालांकी आपको बता दें की राखी का यह वीडियो अभी का नहीं है, यह वीडियो पुराना है. लेकिन राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. 

सुर्खियों में बनना राखी की आदत

बता दें कि जब से राखी बिग बॉस 14 से बाहर आई है, तभी से राखी लगातार सुर्खियों में बनने रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. राखी कही भी कभी भी स्पॉट की जाती है. कभी मार्केट में तो कभी सब्जी मार्केट में उनके देखा जा सकता है. राखी हमेशा अपने फैंस को हंसाने में कोई कमी नही छोड़ती है. हाल ही में राखी का नया गाना भी रिलीज हुआ है. राखी का मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री गाना रिलीज हुआ है.


Leave Comments