liveindia.news

IPL 2021 : Virat Kohli ने दिखाया गुस्सा, लगी फटकार

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का गुस्सा कई बार सार्वजनिक स्थानों पर देखा जाता है. बीच मैच में कोहली कई बार अपना आपा खो देते हैं. ऐसा ही कुछ नज़ारा हाल ही में आईपीएल 2021 के छटे मैच में देखने को मिला , जहां कोहली ने आउट होने के बाद अपना गुस्सा पैनल में रखी कुर्सियों पर निकाल दिया. 

दरअसल, आईपीएल 2021 के छटे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में कम रनों पर आउट होने के बाद कोहली (Virat Kohli) ने अपना सारा गुस्सा पैनल में रखी चेयर्स पर निकाल दिया. कोहली का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है . 

रेफरी ने लगायी फटकार 

आपको बता दें कि, कोहली (Virat Kohli) का यह रवैया देखते हुए मैच के रेफरी ने कोहली को जमकर फटकार लगाई. कोहली को आईपीएल की आचार संहिता की धारा 2.2 के तहत लेवल एक का दोषी पाया गया है. इस धारा के तहत मैदान के समान आदि को नुक्सान पहुंचाना आता है. 
मैच आरसीबी ने जीता 

आईपीएल 2021 के इस मैच में आरसीबी ने सनराइजर्स को छह रनों से  हराया था . इस मैच में  कोहली ने 29 गेंद में 33 रन बनाए. मैच में अपनी धीमी पारी और कम रनों की  वजह से विराट  (Virat Kohli) का गुस्सा कुर्सियों पर निकला. 

 


Leave Comments