liveindia.news

कौन है Shweta? जिसने खोले Pandit के सारे राज़

वायरल : सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होने में ज़्यादा समय नहीं लगता है. हाल ही में पकिस्तान की paawri गर्ल के वायरल होने के बाद अब श्वेता भी वायरल हो रही है. zoom मीटिंग के दौरान अपने पंडित दोस्त के सभी राज़ खोलने वाली श्वेता आखिर कौन है इस बात को लेकर सभी के मन में सवाल उठा है. इतना ही नहीं श्वेता का यह ऑडियो इतना ज़्यादा वायरल हो गया है कि, ट्विटर पर #shwetayourmicison ट्रेंड कर रहा है. 

दरअसल, ज़ूम ऐप पर एक ऑनलाइन क्लास के दौरान श्वेता नाम की स्टूडेंट अपनी दोस्त राधिका को फ़ोन पर अपने एक कॉमन दोस्त पंडित के निजी जीवन के बारे में बातें बतानी शुरू कर देती है. श्वेता अपनी बातों में इस तरह खोई रहती है कि, क्लास में बाकी स्टूडेंट्स उसे अपना माइक ऑफ करने के लिए बोलते हैं, लेकिन श्वेता को सुनाई ही नहीं देता. वायरल ऑडियो में जब श्वेता आखिरी में कहती है कि, 'उसने ये बातें अपनी बेस्ट फ्रेंड को भी नहीं बताई तो, कॉल में से एक स्टूडेंट कहता है कि, अब 111 लोगों ने सुन लिया है'.

श्वेता का यह ऑडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया साइट्स पर मीम्स की बाढ़ आ गई है.  हर कोई श्वेता के बारे में जानना चाह रहा है. फिलहाल यह श्वेता कौन है, जिसने अपने दोस्त के राज़ अपनी दूसरी सहेली को बता दिए यह तो वही लोग जानते होंगे जो श्वेता के उस ज़ूम साल में उसे सुन रहे थे. 

 


Leave Comments