liveindia.news

कस्टमर की नाक पर घूंसा जड़ने वाले Zomato delivery boy का हुआ ये हाल

कर्नाटक डेस्क : मशहूर फुड डिलीवरी कंपनी जोमाटो (zomato) इन दिनों अपने एक डिलीवरी बॉय के कारण चर्चा में आ गई है. महिला कस्टमर के साथ जोमाटो (zomato) डिलीवरी बॉय की बदसलूकी और फिर बाद में महिला की नाक में घूंसा मारने वाले डिलीवरी बॉय पर अब राज्य पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. कर्नाटक की पुलिस द्वारा उस जोमाटो डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह है पूरा मामला 

आपको बता दें कि, बुधवार को बंगलौर में रहने वाली एक महिला ने जोमाटो (zomato) के ऐप से दोपहर में खाना आर्डर किया था. लेकिंन जब आर्डर लेट और गलत आया तो महिला ने आर्डर लेने से कैंसिल कर दिया. इससे गुस्साए जोमाटो(zomato)  डिलीवरी बॉय ने पहले तो महिला के साथ बदसलूकी कि, उसके बाद वो महिला की नाक में घूंसा मारकर फरार हो गया. 

tweet

आपको बता दें की यह मामला तब नज़र में आया जब महिला ने इस पूरे घटनाक्रम का जिक्र सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया. महिला की शेयर की गई इस वीडियो में उसकी नाक से खून बहता हुआ दिखाई दे रहा है. महिला ने बताया कि डिलिवरी ब्वॉय ने उसकी नाक पर घूंसा मारा और कहा कि, "क्या मैं तुम्हारा नौकर हूं" और वहां से फरार हो गया.

सोशल मीडिया पर जोमाटो बॉय के प्रति लोगों का आक्रोश देखते हुए फरार डिलीवरी बॉय को बंगलौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें, जोमैटो कंपनी ने बयान जारी करते हुए कहा कि वो इस पूरे मामले पर नजर बनाये हुए है और पीड़ित महिला की मेडिकल से लेकर पुलिस जांच में पूरी तरह मदद करेंगे. जोमैटो कंपनी ने महिला से माफी भी मांगी है साथ ही कंपनी ने बताया कि उन्होंने आरोपी डिलिवरी ब्वॉय को नौकरी से भी निकाल दिया है.

 


Leave Comments