liveindia.news

video conferencing में बिना कपड़ों में दिखे Sansad महोदय

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है. कोरोना संक्रमण के चलते लोग घरों में कैद हो गए हैं. बच्चों की पढ़ाई से लेकर नेताओं अफसरों को अपने कामकाज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से निपटाने पड़ रहे हैं. इसी बीच वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान सांसद महोदय बिना कपड़ों के नजर आए. मामला कनाडा का है, यहां एक सांसद सदस्य जब हाउस ऑफ कॉमन्स की डिजिटल माध्यम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर रहे थे, उसी दौरान एक सांसद बिना कपड़ों के दिखाई दिए.

खबरों के अनुसार कनाडा की संसद के सदस्य विलियम अमोस जब कोरोना महामारी को लेकर अन्य संसद सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में हिस्सा ले रहे थे, उसी दौरान वो पूरी तरह से नग्न अवस्था में नजर आए. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में अमोस एक डेस्क के पीछे खड़े हुए थे और उन्होंने कपड़े नहीं पहने थे.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान इस पूरे वाक्या का एक स्क्रीनशॉर्ट वायरल हो गया. जिसके बाद विलियम अमोस ने मेल के जरिए कहा कि ये गलती दुर्भाग्य से हुई है, मैं बर्जिस करके लौटा था और कपड़े बदल रहा था. उसी दौरान वीडियो गलती से ऑन हो गया. इस गलती के लिए में अपने साथियों से माफी मांगता हूं, ऐसी गलती दौबारा नहीं होगी.


Leave Comments