liveindia.news

इस शख्स को गे होने की कीमत चुकानी पड़ी, जानिए कैसे

बात स्पेन की है एक लडके को अपने दोस्त के साथ प्यार करना कितना भारी पड गया. स्पेन का रहने वाले 41 साल का ये शख्स गे था और इसको गे होने की कीमत कैसी चुकानी पडी. ये जानकर हम आप तो क्या मेडिकल साइंस भी हैरान है. दरअसल हम सब जानते है कि डेंगू मच्छर के काटने से होता है, लेकिन स्पेन के इस केस ने सबको हैरान कर दिया. न केवल हैरान कर दिया बल्कि ये भी एक नई रिसर्च का मसला भी दे दिया. स्पने के मैड्रिड को डेंगू की चपेट में आ गया वो भी सेक्स करने से.

स्पने के डाक्टरो ने जांच के बाद ये दावा किया कि मेड्रिड को शारिरिक संबंध बनाने से डेंगू हुआ है. हेल्थ आथारिटि ने मेड्रिड के स्पर्म की जांच करने के बाद ये दावा किया. मेड्रिड ने अपने मेल पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. हेल्थ आथारिटी की कहना है कि मेल पार्टनर क्यूबा ट्रिप पर गया था उस दौरान उनको डेंगू हुआ और लौटने पर दोनो ने शारिरिक संबंध बनाए.

पहले से डेंगू पीड़ित व्यक्ति जैसे ही अपने मेल पार्टनर के साथ संपर्क में आया, उसे भी डेंगू हो गया. डाक्टर सुजाना के अनुसार इन दोनों लोगों में एक जैसे लक्षण देखने को मिल रहे थे. इसके बाद डॉक्टर्स ने दोनों व्यक्तियों के स्पर्म की जांच की तो पता लगा कि दोनों के शरीर में मौजूद वायरस एक ही था जो क्यूबा में डेंगू की वजह बना हुआ है.


Leave Comments