liveindia.news

अब Corona Vaccine लगवाने पर मिल रहा है 7 करोड़ जीतने का मौका

अब Corona Vaccine लगवाने पर मिल रहा है 7 करोड़ जीतने का मौका

अजब-गजब : कोरोना वायरस से जंग खिलाफ वैक्सीन ही एक मात्र कारगार उपाय बताया जा रहा है. ऐसे में कई लोग वैक्सीन लगवाने पहुंच रहे हैं . इसके साथ ही कई ऐसे लोग भी हैं जो अब वैक्सीन के नाम से डर\ रहे है, या फिर फैली हुई अफवाहों की वजह से वैक्सीन नहीं लगवा रहे है. लेकिन इस बीच ही एक खबर आयी है की वैक्सीन लगवा कर आप सात करोड़ तक जीत सकते है. 

लॉटरी में सात करोड़ तक का इनाम 

दरअसल, अमेरिका के ओहियो (Ohio) राज्य में कोरोना वैक्सीन लगवाने के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए राज्य के गवर्नर माइक डेवाइन (Mike DeWine) ने अनूठी योजना लॉन्च की है . इस योजना के अनुसार, कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने वाले लोगों के लिए 1 मिलियन डॉलर यानी करीब 7.35 करोड़ रुपये की लॉटरी (lottery) शुरू की गई है. कोई भी वयस्क वैक्सीन लगवाकर लॉटरी जैकपॉट में भाग ले सकते हैं.

पांच लोगों को मिलेगा इनाम 

खबरों के अनुसार, माइक डेवाइन (Mike DeWine) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि,  '26 मई से हम उन वयक्कों के लिए लॉटरी योजना शुरू कर रहे हैं, जिन्होंने कम से कम टीके की एक डोज ली है. इस लॉटरी का ड्रॉ हर हफ्ते बुधवार को निकाला जाएगा और ये लॉटरी अगले 5 हफ्तों तक चलेगी. हर लॉटरी के विजेता को 10 लाख डॉलर (करीब 7.35 लाख रुपये) का ईनाम दिया जाएगा.


Leave Comments