liveindia.news

कंगाल पाकिस्तान को उसके दोस्त ने दिखाई उसकी औकात

भारत को बर्बाद करने की मंशा रखने वाला पाकिस्तान अब खुद बरबादी की ओर बढ़ता ही जा रहा है. पाकिस्तान के हालात ये हो गए है की दो वक्त की रोटी तक नसीब नही हो पा रही है. ऐसे में पाकिस्तान काे उसके ही दोस्त ने मानों रोटी का निवाल ही छीन लिया हो. पाकिस्तान के दोस्त माने जाने वाले मलेशिया ने पाकिस्तान के एक बोईंग 777 यात्री विमान को जब्त कर लिया है. यह विमान पाकिस्तान ने लीज पर किया था, लेकिन कंगाली के चलते राशि नही चुकाने पर मलेशिया ने जोरदार तमाचा मारते हुए विमान को अपने कब्जे में ले लिया है. पाकिस्तान के लोगों को उस वक्त शर्मिंदगी उठानी पड़ी जब कुआलालमपुर एयरपोर्ट पर मलेशिया ने यात्रियों को विमान से उतार दिया.  

बता दें की पाकिस्तान इस वक्त हर तरह से कर्ज में डूबा हुआ है, लेकिन हैकड़ी अभी तक नहीं गई. दो वक्त की रोटी भले ही नसीब नहीं हो रही लेकिन भारत के खिलाफ षडयंत्र रचने की मंशा रख रहा है. बीते महीनों पहले पीआईए को लेकर खुलासा हुआ था की पीआईए के अधिकतर पायलट फर्जी है. जिसके बाद पाकिस्तान की खिल्ली दुनियाभर में उड़ी थी. पीआईए पाकिस्तान सरकार की विमानन कंपनी है.

इससे पहले कंगाल पाक को सऊदी अरब भी झटका दे चुका है. कश्मीर मासले को लेकर पाक से नाराज सऊदी अरब ने पाकिस्तान को दी 3 बिलियन डॉलर की वित्तीय सहायता वापस करने का तक बोल दिया था, जिसके बाद पाकिस्तान ने चीन से कर्ज लेकर सऊदी अरब का कर्जा चुकता किया. यानी उसकी टोपी उसके सर. बता दें की पाकिस्तान बुरी तरह से कर्ज में फंस चुका है. पाक की अवाम भुखमरी की कगार पर पहुंच गई है, महंगाई आसमान छूने लगी है.


Leave Comments