liveindia.news

सो रही थी महिला, बिल समझकर मुंह में घुस गया सांप

दुनिया के ऐसी कई घटनाएं सामने आई है, जो सभी को हैरान कर देती है. कई घटनाओं में तो मेडिकल सांसइ भी मुसीबत में तक आ जाता है. ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. मामला रूस से सामने आया है. यहां अपने घर में सो रही एक महिला के मुंह को बिल समझकर एक लंबा चौंड़ा सांप घुस गया और उसके शरीर में प्रवेश कर गया. जिससे महिला को सांस लेने में तकलीफ होने लगी. जब सांस लेने में ज्यादा तकलीफ होने लगी तो महिला डाॅक्टर के पास पहुंची तब डाॅक्टर भी हैरान हो गए.

डाॅक्टरों ने महिला का तुंरत ऑपरेशन किया और उसके मुंह से सांप निकाला. हैरान की बात यह है की सांप कोई छोटा-मोटा नहीं था. बल्कि खासा भारी था. जब डाक्टर महिला के मुंह से सांप बाहर निकाल रहे थे, तब डाॅक्टरों ने वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते है की कैसे डाॅक्टर महिला के मुंह से सांप को बाहर निकाल रहे है.

डाॅक्टरों द्वारा महिला के मुंह से सांप बाहर निकाले के बाद सांप को बाल्टी में रखा. डाॅक्टरों ने सांप को बाहर निकलने की प्रिक्रिया के दौरान महिला को बेहोश कर दिया था. फिलहाल महिला स्वस्थ्य है, लेकिन घटना को लेकर लोग काफी हैरान है. 


Leave Comments