liveindia.news

मौत के बाद गर्भवती महिला के पेट से गायब हुआ बच्चा

मौत के बाद गर्भवती महिला के पेट से गायब हुआ बच्चा

आए दिन दुनिया भर से कई तरह के नए मामले सामने आते रहते है. ऐसे ही ब्राज़ील से एक नया मामला सामने आया है, जो हैरान कर देने वाला है. पिछले साल ब्राज़ील के देवोरो से एक मामला सामने आया था जिसमें एक 23 साल कि गर्भवती महिला मौत हुई थी. महिला का शव सितम्बर महीने में देवोरो के पास के रेलवे लाइन पर से बरामद किया गया था.

जब पुलिस ने मामले कि जांच कि तो महिला के गर्व में बच्चे के होने के कोई संकेत नहीं मिले और ऑपरेशन के भी कोई निशान नहीं मिले. उसके पेट के आसपास ऑपरेशन कर बच्ची को निकाले जाने के कोई निशान नहीं मिले. महिला का नाम थायसा कैंपोस डॉस सैंटोस था और वह आठ महीने कि गर्भवती थी. वह अपने दो बच्चो के साथ अपने पिता से अलग हो गयी थी. यह बच्चा एक शादीशुदा शख्स का था जिसके साथ वह रिलेशनशिप में थी. 

लेकिन महिला पिछले साल 3 सितम्बर को अचानक गायब हो गयी और 10 सितम्बर को उसका शव रेलवे लाइन क पास मिला. महिला का शव सड़ चुका था. जांच के के दौरान पता चला कि महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे को ऑपरेशन के माध्यम से नहीं निकाला गया. पुलिस का कहना है कि महिला ने बच्चे को अपने मरने से पहले  स्वाभाविक तौर पर जन्म दिया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी यही पता चला कि बच्चे को स्वाभाविक तौर पर ही जन्म दिया गया है. रिओ डी जेनेरिओ स्टेट यूनिवर्सिटी में फॉरेंसिक मेडिसिन के प्रोफेसर का कहना है कि सम्भावना यह है कि बच्चे का अपहरण हुआ है और उस बच्चे के कारन ही इस महिला का क़त्ल भी हुआ है.


Leave Comments