liveindia.news

अंडरवियर में समोसे के साथ युवक गिरफ्तार

अंडरवियर में समोसे के साथ युवक गिरफ्तार

अभीतक तो आपने बेशकीमती चीजों की तस्करी के बारे में सुना होगा. लेेकिन क्या आपने सुना है की महज 10 रूपये में बिकने वाले समोसे की तस्करी हो सकती है और समोसे की तस्करी वो भी अंडरवियर में. इतना ही नहीं समोसे की तस्करी करने वाले शख्स की गिरफ्तारी भी हो सकती है. जी हां ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हसी के हंसी के ठहाके लगाने से पीछे नहीं हट रहा. 

दरअसल, अंडरवियर में समोसे की तस्वकी का मामला इंगलैंड से सामने आया है. यहां पुलिस ने समोसे की तस्करी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. यह बात आपकों सुनकर हैरान कर देने वाली होगी, लेकिन यह मामला सच है. मजा तो तब आया जब पुलिस को पता चला की युवक समोसा कहा छिपाकर ले जा रहा है. युवक समोसे कहीं ओर नहीं बल्कि अंडरवियर में छिपाकर ले जा रहा था. जिसे देखकर पुलिस वालों ने भी अपना माथा पीट लिया. दरअसल, बात यह है की इंगलैंड की पुलिस ने साल 2020 के अजीबोगरीब मामलों का उजागर किया है, जिसमें से यह मामला भी सामने आया है. 

पुलिस के अनुसार इंगलैंड के बार्मिंघम में पिछले साल एक युवक को समोसे की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने समोसे युवक के अंडरवियर से बरामद किए थे, जब पुलिस ने युवक से समोसे अंडरवियर में छिपाने का राज पूछा तो, हर कोई हैरान था. युवक जब वह पेरोल से छूटा था तो जेल में वापस जाते वक्त वह समोसों का अपने अंडरवियर में लेकर जा रहा था. जब पुलिस ने युवक से इस बात को पूछा तो उसने बताया की जेल में उसे अच्छा नाश्ता नहीं मिलता है, इसलिए उसने ऐसा किया. मामले को लेकर इंगलैंड की पुलिस का लोग मजाक बनाने लगे है. हर कोई इस मामले जानकर हंसी के ठहाके लगा रहा है. वही पुलिस को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है.


Leave Comments