liveindia.news

ओवैसी के गढ़ में अमित शाह का रोड शो

तेलंगाना डेस्क : हैदराबाद में होने वाले नगरीय निकाय चुनावों में अपने जीत दर्ज कराने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता मैदान में उतरे हुए है. उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हैदराबाद में दौरा करने के बाद अब गृह मंत्री अमित शाह भी हैदराबाद पहुंच चुके हैं. यहां पहुंच के अमित शाह ने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हैदराबाद के सिकंदराबाद में रोड शो से पहले शाह ने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की. मंदिर में पूजा के बाद उनका रोड शो होगा. इसके बाद शाह हैदराबाद में आज मीडिया को भी संबोधित करेंगे. आपको बता दें कि, हैदराबाद आईएमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी का गढ़ माना जाता है. ओवैसी और उनकी पार्टी की यहां अच्छी धाक मानी जाती है. 

ओवैसी का निशाना पीएम पर 

हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए उतरे बीजेपी के दिग्गज नेताओं पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी तंज भी कस चुके हैं. ओवैसी ने कहा था कि यह चुनाव हैदराबाद निकाय का न होकर प्रधानमंत्री का हो गया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने इस चुनाव में इतने नेताओं को बुलाया है, अब बस डोनाल्ड ट्रंप का आना ही बाकी रह गया है. वह भी आ जाएं तो भी कुछ नहीं होगा. क्योंकि उनका भी हाथ थामकर पीएम मोदी ने कहा था कि अबकी बार ट्रंप सरकार लेकिन वह भी नहीं बचे और गड्ढे में गिर गए.

 


Leave Comments