Arvind Kejriwal ने चेताया, इस देश से आने वाली है Corona की Third Wave

नेशनल डेस्क : देश भर में अभी कोरोना महामारी की दूसरी से कोहराम जारी है. आए दिन इस संक्रमण की चपेट में आने से हज़ारों लोग अपनी जान गंवा रहे है. लेकिन इस बीच ही कोरोना महामारी की तीसरी लहर (Corona Third Wave) को लेकर चेतावनी जारी कर दी गई  है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने तीसरी लहर की चेतावनी देते हुए यह भी बता दिया है कि, यह लहर किस देश से आएगी. 

सिंगापुर से तीसरी लहर आना निश्चित 

बता दें की अरविन्द केरजीवाल ने एक ट्वीट करते हुए बताया है कि , सिंगापुर में आया कोरोना का नया रूप बच्चों के लिए बेहद ख़तरनाक बताया जा रहा है, भारत में ये तीसरी लहर (Corona Third Wave) के रूप में आ सकता है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार से मेरी अपील है कि सिंगापुर के साथ हवाई सेवाएं तत्काल प्रभाव से रद्द किया जाना चाहिए. साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चों के लिए भी वैक्सीन के विकल्पों पर प्राथमिकता के आधार पर काम होनी चाहिए. 


क्या सिंगापुर में आया कोरोना का नया वेरिएंट 

सिंगापुर में बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के मामलों में लगतार इजाफा हो रहा है. जिसके बाद से सिंगापुर में पाबंदियों को और सख्त कर दिया गया है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक खबर के अनुसार,  सिंगापुर में पाया गया नया वेरिएंट बच्चों को सबसे ज़्यादा इफ़ेक्ट कर रहा है. ऐसे में देश में जल्द ही स्कूल्ज को बंद कर दिया जाएगा. ऐसे में कहा जा रहा है कि, सिंगापुर का यह नया वेरिएंट भारत में तीसरी लहर (Corona Third Wave) ला सकता है. 


Leave Comments