liveindia.news

कांग्रेस को झटका, विधायक ने दिया इस्तीफा

कांग्रेस को झटका, विधायक ने दिया इस्तीफा

देश में हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. असम में बीजेपी सरकार बनने के बाद असम कांग्रेस में बगावत देखने को मिल रही है. असम कांग्रेस विधायक रूपज्योति कुर्मी ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है. रूपज्योति ने अपना इस्तीफा विधानसभा स्पीकर बिस्वजीत दैमारी को भेजा है. इससे पहले रूपज्योति ने कांग्रेस की सस्यता से इस्तीफा दे चुके थे. इसके बाद अब उन्होंने विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया है.

रूपज्योति कुर्मी ने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्टी में युवाओं की आवाज को दबाया जा रहा है, किसी की सुनवाई नहीं हो रही है. आलाकान के नेता युवाओं की आवाज को दरकिनार कर रहे है. इसलिए राज्य में पार्टी की स्थिति खराब बनी हुई है.

रूपज्योति ने आगे कहा है कि राहुल गांधी नेतृत्व करने में असमर्थ हैं, अगर राहुल गांधी पार्टी की कमान संभालते है तो पार्टी आगे नही जाएगी. उन्होंने आगे कहा है कि कांग्रेस पार्टी के पास विधानसभा चुनाव जीतने का अच्छा मौका था, मैने आलाकमान को भी बताया था. लेकिन कांग्रेस ने AIUDF के साथ गठबंधन करके सब खराब कर दिया. सूत्रों का कहना है कि रूपज्योति कुर्मी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते है.


Leave Comments