liveindia.news

Nadda का Rahul-Mamta पर वार, कहा- दीदी दूसरी सीट तलाश रहीं

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda असम के दौरे पर हैं. अपने असम दौरे के दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा है.

JP Nadda ने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि असम की जनता ने शुरू से NDA को समर्थन देने का मन बना लिया है. असम की जनता ने पहले और दूसरे चरण में एकतरफा फैसला दिया है और तीसरे चरण में भी जनता का मन स्पष्ट दिख रहा है.

जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी की जानकारियां बहुत सीमित हैं, उनको असम की संस्कृति का ज्ञान थोड़ा कम है. अवसरवादी राजनीति करने वाले लोगों और डूबते को तिनके का सहारा ही काफी होता है तो ऐसे लोग बदरुद्दीन को ही पकड़ के चलेंगे.

इसके आगे जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल चुनावों पर कहा है कि पश्चिम बंगाल में चुनाव के नतीजे इस बार चौंकाने वाले आएंगे. ममता बनर्जी के राज की छुट्टी करने के लिए बंगाल की जनता आतुर बैठी है, पहले दो चरण में ये साफ हो गया है कि TMC साफ हो रही है और बीजेपी आ रही है. इसके आगे उन्होंने कहा कि नंदीग्राम में भी भाजपा की ​जीत निश्चित है. ममता दीदी अपने लिए दूसरी सीट तलाश रही हैं.


Leave Comments