liveindia.news

टाटा मोटर्स लॉन्च किया Tiago Wizz एडिशन, जानें क्या है खास 

टाटा मोटर्स ने टियागो का खास Wizz एडिशन लॉन्च कर दिया है. कंपनी इससे पहले 2017 की शुरुआत में भी यह एडिशन लॉन्च कर चुकी है। 2017 में यह एडिशन लाल रंग, काली छत और रेड टच के साथ लॉन्च किया गया था, लेकिन इस बार इसे टाइटेनियम ग्रे शेड, ब्लैक रूफ और नारंगी टच के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी ने Tata Tiago Wizz की एक्स-शोरूम कीमत 5.40 लाख रुपये रखी है।

साथ ही नई टियागो में एक्सटीरियर में कुछ अपडेट के अलावा कॉस्मटिक बदलाव किए गए हैं. वहीं इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. यह रेगुलर वेरियंट से अलग होगा और कार पर Wizz का बैज भी लगा मिलेगा. Wizz में नई कलर स्कीम के साथ काले डुअर अलॉय व्हील्स मिंलेंगे, जो टियागो एनआरजी में भी मिलते हैं. वहीं फ्रंट ग्रिल में ओरैंज इंसर्ट, नए ORVMs और नया व्हील कवर सेट मिलेगा.

इसके अलावा इसमें प्रीमियम अपील देने के लिए ओरैंज रंग की सिलाई के साथ फ्रैब्रिक सीट्स मिलेंगी. इसमें सामान्य टियागो की तरह डुअल एयर बैग्स, सीट बेल्ट वार्निंग सिस्टम, रिअर पार्किंग सेंसर, एबीएस के साथ ईबीडी, इंजन मोबिलाइजर और सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम मिलेगा.

सामान्य टियागो की तरह Wizz भी 1.2 लीटर 3 सिलेंडर, BS-4 रेवोट्रॉन इंजन के साथ आएगी, जो 85 पीएस की पावर और 114 एनएम का टॉर्क देगी। वहीं इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का फीचर नहीं मिलेगा और केवल फाइव स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आएगी। वहीं टाटा मोटर्स डीलर्स टियागो पर डिस्काउंट भी ऑफर कर रहे हैं, जिसमें 30 हजार रुपये कैश और 15 हजार रुपये एक्सचेंज छूट मिलेगी.


Leave Comments