liveindia.news

Bajaj Auto ने युलू में इन्वेस्ट किए $ 8 मिलियन 

भारत के मोटरसाइकिलों के सबसे बड़े निर्यातक बजाज ऑटो लिमिटेड ने बेंगलुरु स्थित स्टार्ट अप कंपनी युलु में $ 8 मिलियन (लगभग in 57.27 करोड़) का निवेश करने की घोषणा की है. खबरों के अनुसार, युलु इलेक्ट्रिक मोबिलिटी में एक स्टार्टअप कंपनी है. हाल ही में युलु ने किराए पर इलेक्ट्रिक साइकिल की पेशकश की है.

जैसा कि पहले बताया गया था कि बजाज भारत का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है. और यह भारत में पूरी तरह से बनाया जाने वाला अपनी तरह का पहला स्कूटर होगा. और इस परियोजना के साथ बजाज, युलु को इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन उपलब्ध कराएगा, जिन्हें साझा सूक्ष्म गतिशीलता के लिए विशेष रूप से डिजाइन और निर्मित किया गया है.

बजाज अपने सूक्ष्म गतिशीलता इलेक्ट्रिक वाहनों की बड़े पैमाने पर तैनाती के लिए युलु की वाहन वित्त जरूरतों को सुविधाजनक बनाने पर भी विचार कर सकता है.

युलु में हम बहुत कम समय में सफलता मेट्रिक्स की मजबूत उपलब्धि के साथ एक अनुभवी और प्रतिबद्ध भागीदार पाते हैं। बजाज ऑटो लिमिटेड के प्रबंध निदेशक राजीव बजाज ने कहा, "यही कारण है कि हमने शहरी भारत के हर पड़ोस में युलु सेवा लाने की उनकी यात्रा में उनके साथ साझेदारी करने का फैसला किया."

बजाज में, युलु इस रणनीतिक साझेदारी को पाता है और यह जीत का रिश्ता है, "अमित गुप्ता, सह-संस्थापक और सीईओ, युलु ने कहा.


Leave Comments