liveindia.news

जल्द लांच होगी हुंडई की SUV TUCSON फेसलिफ्ट

भारतीय बाज़ार में इन दिनों बड़ी रौनक है, एक से एक लक्जरी कार्स कोरोना माहमारी के दौरान लगे लॉकडाउन के बाद अब लांच हो रही है. इस कड़ी में अब हुंडई मोटर इंडिया का नाम भी जुड़ गया है. दरअसल, hyundai motor india अब अपनी प्रीमियम एसयूवी टक्सन फेसलिफ्ट को लांच करने के तैयारी कर रहा है. आपको बता दें की इसी साल कंपनी द्वारा नई टक्सन फेसलिफ्ट कार को बाजार में इंट्रोड्यूस कराया था. 

आपको बता दें की कंपनी द्वारा हाल ही में इस एसयूवी कार का वीडियो टीज़र पेश किया गया. खबरों के अनुसार कंपनी इस नए मॉडल को 14 जुलाई को लांच करने वाली है. इस कार के बारे में अगर बात करें तो इस मॉडल में कई सारे बदलाव किए गए हैं. इस कार में आपको 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. कार में स्पेस का ध्यान रखते हुए स्पेस काफी ज़्यादा दिया गया है. 

हुंडई की टक्सन फेसलिफ्ट को पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन में उतारा जाएगा. वही अगर गियरबॉक्स की बात करें तो पेट्रोल इंजन में 6 स्पीड automatic गियरबॉक्स और डीजल में 8 स्पीड automatic गियरबॉक्स दिया जाएगा. इसके साथ ही इस एसयूवी में वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर भी मिलेगा. स्पेस के मामले में कार काफी अच्छी है, इसमें 5 लोग काफी आराम से बैठ सकते हैं. साथ ही समान रखने के लिए भी बहुत स्पेस दी गई है. फिलहाल इस कार की कीमत किए बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है. 

 


Leave Comments