liveindia.news

टाटा Altroz iTurbo के शानदार फीचर्स जानकर खरीदने पर हो जाएंगे मजबूर

ऑटो डेस्क : टाटा कंपनी द्वारा हैरियर के साथ मिलकर बनाई गई नई टाटा Altroz iTurbo अपने शानदार स्पेसिफिकेशन्स के वजह से चर्चा में बनी हुई है. टाटा की यह Altroz iTurbo एक बेहद ही स्टनिंग लुक वालो हैचबैक कार है.  लुक्स के साथ ही इस शानदार कार में फीचर्स भी काफी जबरजस्त दिए गए हैं. अगर आप भी आने वाले टाइम में Altroz खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो एक बार इसके इंजन के बारे में डिटेल्स ज़रूर जान लें. 

टाटा Altroz iTurbo के इंजन की बात करें तो इस कार में नेक्सॉन वाला इंजन दिया गया है. इस कार में 5 पीड़ मैनुअल दिया गया है. इसके साथ ही turbo charged पेट्रोल है जो 110hp और 140 mm के साथ आता है. altorz iTurbo भी तेजी से पसीद पकड़ती है. इसके साथ ही कार का स्टीयरिंग काफी ज़्यादा सही वजन का है, ना ही ज़्यादा भारी और ना ही ज़्यादा हल्का. स्मूथ स्टीयरिंग होने की वजह से इस कार में turns लेना काफी ज़्यादा आसान हो जाता है. 

कंपनी ने iTurbo में कनेक्टेड टेक्नोलॉजी को भी जोड़ा, इस कार में आपको वॉइस अस्सिस्टेंट के साथ ही शानदार डिस्प्ले मॉनिटर भी दिया गया है.  iTurbo के लिए 2 अतिरिक्त ट्वीटर के साथ एक हरमन ऑडियो सिस्टम जो शानदार लगता है. इस सब के साथ अल्ट्रोज़ अब बेहतर हैचबैक में से है. जबकि 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ-साथ ये अच्छे दिखती है. इसलिए अगर आप एक पेट्रोल Altroz खरीद रहे हैं और अपने बजट को थोड़ा बढ़ाने के लिए तैयार हैं तो कोई शक नहीं कि iTurbo खरीदनी चाहिए.


Leave Comments