liveindia.news

मुख्यमंत्री शिवराज की सभा में बड़ा हादसा!

मुख्यमंत्री शिवराज की सभा में बड़ा हादसा!

मुख्यमंत्री शिवराज की सभा में बड़ा हादसा!

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीते सोमवार को खरगोन जिले के चौनपुर में जनदर्शन करने पहुंचे थे. जब सीएम शिवराज चौहान सभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान मंच पर संचालन कर रहे भाजपा नेता अचानक मंच से गिर गए. इस पूरे वाक्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियों में देखा जा सकता है कि मंच से संचालन कर रहे नेताजी जयकारे लगते ही मंच से धड़ाम गिर गए. हादसे का शिकार हुए भाजपा नेता का नाम जगदीश जायसवाल बताया जा रहा है.

यह भी पढ़े - मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीखों का ऐलान
यह भी पढ़े - नरोत्तम मिश्रा से मिला कांग्रेस विधायक, अटकले तेज

बता दें कि मध्य प्रदेश में 4 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. लेकिन सीएम शिवराज तीन बार खंडवा का दौरा कर चुके है. साथ ही शिवराज सिंह चौहान तीन विधानसभा सीट जिनपर उपचुनाव होने है, वहां का दौरा भी कर चुके है. सीएम शिवराज ने इन सीटों पर ऐलानों की झड़ी लगा दी है. खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह से एक्शन के मूड में है. वही कांग्रेस की ओर से खंडवा लोकसभा उपचुनाव के संभावित उम्मीदवार अरुण यादव ने अकेले मोर्चा संभाले हुए है. लेकिन कांग्रेस की ओर से अबतक किसी बड़े नेता की आमसभा या रैली नहीं हुई. खंडवा लोकसभा से कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार अरूण यादव अकेले ही चुनाव की तैयारी कर रहे है. अरूण यादव अकेले मुख्यमंत्री और छह मंत्रीयों को अकेले ही चुनौती देने में जुटे है.

यह भी पढ़े - मध्यप्रदेश में उपचुनाव की तारीखों का ऐलान
यह भी पढ़े - नरोत्तम मिश्रा से मिला कांग्रेस विधायक, अटकले तेज

यह भी बता दें कि खंडवा लोकसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस से उम्मीदवार घोषित नहीं किया गया है. भाजपा सूत्रों की मानें तो भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के खंडवा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा है. वहीं नंदकुमारसिंह चौहान के बेटे हर्षवर्धन, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, अशोक पालीवाल गोपनीय बैठकें ले रहे हैं. वही कांग्रेस से अरूण यादव संभावित उम्मीदवार बताए जा रहे है.


Leave Comments