बड़ी खबर : अक्षय कुमार बनेंगे पीएम लेंगे मोदी की जगह

लाइव इंडिया न्यूज़ अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अाने वाली फिल्म टॉयलेट के लिए सुर्खियों में हैं। यह फिल्म पीएम मोदी के स्वच्छता मिशन पर आधारित है।  खबर है कि इस फिल्म में  अक्षय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार को बड़े परदे पर निभाते नजर आएंगे।
कुछ भी कहो बीजेपी सरकार के आने से अक्षय कुमार की निकल पड़ी हैं। सरकार अक्षय कुमार पर पूरी तरह मेहरबान है अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को सभी भाजपा प्रशासित राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है।
वहीं पीएम मोदी पर पर बनने वाली फिल्म के लिए लीड रोल में अक्षय कुमार का नाम फाइनल कर लिया गया है। इसके पहले खबरें थीं कि पीएम मोदी के किरदार को परेश रावल या अनुपम खेर निभा सकते हैं। लेकिन अब अक्षय कुमार ही पीएम मोदी के रोल में दिखेंगे।
बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, ' जिस तरह से लोगों के मन में अक्षय कुमार की छवि और पहुंच है वो पीएम मोदी की कहानी को दर्शाने के लिए एकदम परफेक्ट है।'
अक्षय को साल 2017 में ही देश के सर्वोच्च सम्मान राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अक्षय को फिल्म 'रूस्तम' और 'एयरलिफ्ट' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया था।
इसके साथ ही अक्षय लगातार देशभक्ती की मिसाल बनते चले जा रहे हैं। वह देश के लिए शहीद हुए सुरक्षा जवानों की आर्थिक मदद करते हैं और स्वच्छता मिशन को भी अक्षय का पूरा सपोर्ट है।
वहीं पीएम मोदी के किरदार में ज्यादातर लोगों ने अक्षय कुमार को ही परफेक्ट माना है।
अक्षय कुमार की आने वाली दो बड़ी फिल्में सामाजिक मुद्दों पर आदारित हैं। मिस्टक खिलाड़ी की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' दोनों फिल्में सिनेमा में सामाजिक सुधार वाली फिल्में हैं।


Leave Comments